मेरा आप की कृपा से सब काम हो रहा है - Mera Aap ki kripa Se Sab Kaam Ho R...



RD Records presents best popular shri krishna bhajan mera aap ki kripa se sab kaam ho raha hai sung by Ramdev Acharya. It is  devotional  song for loard krishna

आरडी रिकॉर्ड्स रामदेव आचार्य द्वारा गाया गया सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय श्री कृष्ण भजन मेरा आप की कृपा से सब काम हो रहा है प्रस्तुत करता है। यह भगवान कृष्ण के लिए भक्ति गीत है

Singer : Ramdev Acharya
Lyrics : Vinod Agarwal
Artitst : Ramdev Acharya, Shubham Acharya, Lucky Acharya
Directer : Jay Joshi
Producer : Ramdev Acharya
DOP : Mukul Parihar
Edited by Ramdev Acharya and Hemant 
Music : Joshi E Music Studio
Location Adviser : Rishi Kalla

Hindi Lyrics :-
हरे कृष्णा हरे कृष्णा ।
कृष्णा कृष्णा हरे हरे।।

मेरा आप की कृपा से, सब काम हो रहा हैं।
करते हो तुम कन्हैया
करते हो तुम कन्हैया
करते हो तुम कन्हैया
मेरा नाम हो रहा है।।

पतवार के बिना ही, मेरी नाव चल रही है।
हैरान है जमाना, मंझिल भी मिल रही है।।
करता नही मैं कुछ भी
करता नही मैं कुछ भी
करता नही मैं कुछ भी
सब काम हो रहा है।

हरे कृष्णा हरे कृष्णा ।
कृष्णा कृष्णा हरे हरे।।

तुम साथ हो जो मेरे, किस चीज़ की कमी है।
किसी और चीज़ की अब, परवाह भी नही है।।
तेरे साथ से गुलाम अब
तेरे साथ से गुलाम अब
तेरे साथ से गुलाम अब
गुलफाम हो रहा है।

मेरा आप की कृपा से, सब काम हो रहा हैं।
करते हो तुम कन्हैया
करते हो तुम कन्हैया
करते हो तुम कन्हैया
मेरा नाम हो रहा है।।

हरे कृष्णा हरे कृष्णा ।
कृष्णा कृष्णा हरे हरे।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ